[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

Tikhe Bol पर सपना चौधरी के ठुमके देखने के लिए पोल पर चढ़े फैंस, वीडियो वायरल

Tikhe Bol पर सपना चौधरी के ठुमके देखने के लिए पोल पर चढ़े फैंस, वीडियो वायरल

मुंबई. अपने ठुमको से लोगों का दिल धड़काने वाली देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पलभर में वायरल हो जाते हैं. हाल ही में सामने आया उनका एक वीडियो जबरदस्त धमाल मचा रहा है. अपने ठेठ हरयाणवी अंदाज से लोगों को दिल धड़काने वाली सपना का एक पुराना वीडियो इस दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्टेज पर सपना अपने जलवे देखकर उनके फैन्स झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. सपना के आज कई वीडियो एल्बम सामने आ चुके हैं लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं.

सपना चौधरी सोशल मीडिया का वो नाम है, जो किसी की जुबां पर अगर आ जाता है तो उनके गानों पर ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता. सपना चौधरी ने अपने डांस से एक अहम पहचान बनाई है. इस वीडियो में सपना चौधरी बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने  पर थिरक रही हैं. गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल Tikhe Bol’. सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेरी हैं. सपना के ठुमके देखने के लिए स्टेज खचाखच भरा हैं और सपना के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं. आप ही देखिए ये वीडियो-

वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना की दीवानगी का आलम क्या है. सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है. सपना चौधरी के जो भी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं वो तुरंत ही हिट हो जाते हैं.
आपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं. उन्‍होंने बिग बॉस 11 में भी हिस्‍सा लिया था. इसमें उन्‍हें काफी सुर्खियां मिली थीं. सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.

Show More

Related Articles

Close