[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

लीक हुई Bigg Boss-14 के सेट से Photos, प्रोमो वीडियो की झलक भी दिखी!

लीक हुई Bigg Boss-14 के सेट से सिद्धार्थ शुक्ला की Photos, प्रोमो वीडियो की झलक भी दिखी!

मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर इन दिनों चर्चाएं तेज हो गई हैं. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के लिए दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. यह बहुत जल्द ऑन एयर होने वाला है. इस बार भी शो के मेकर्स एंटरटेरमेंट की फुल डोज देने की तैयारी में हैं. इसके लिए कई तरह की प्लानिंग चल रही हैं, वहीं हाल ही में इस प्लानिंग की एक झलक दिखने का दावा किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के एक्स कंटेस्टेंट और विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस शो के एक खास प्रोमो को शूट कर रहे हैं. इस शूट से सिद्धार्थ शुक्ला की कुछ तस्वीरें सामने आने का भी दावा किया जा रहा है.

बिग बॉस का सीजन 13 सबसे विवादित और चर्चित रहा है, वहीं इसके कंटेस्टेंट्स की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी रही है. वहीं अब बिग बॉस के अगले सीजन में भी मेकर्स इन कंटेस्टेंट्स को लेकर शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस 14 के लिए बिग बॉस के मशहूर एक्स कंटेस्टेंट्स के साथ एक स्पेशल प्रोमो शूट किया जा रहा है. इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान और कई अन्य सेलेब्स शामिल हैं. वहीं इस प्रोमो के दौरान बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस खबरी ने इस प्रोमो की झलक लीक होने का दावा भी किया है.

वहीं अगर वाकई ‘बिग बॉस 14’ के प्रोमो के लिए कई एक्स कंटेस्टेंट्स इकट्ठा हो रहे हैं तो ये प्रोमो देखना वाकई दिलचस्प होगा. इससे पहले बिग बॉस-14 के लिए सलमान खान का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है.

Show More

Related Articles

Close